WTC फाइनल के बीच बोर्ड ने IPL के सबसे बड़े खिलाड़ी का नाम काटा और 2023 वनडे विश्व कप के लिए West Indies ने 15 सदस्यीय टीम घोषित की

West Indies ने 15 सदस्यीय टीम घोषित की

WTC फाइनल के बीच बोर्ड ने IPL के सबसे बड़े खिलाड़ी का नाम काटा और 2023 वनडे विश्व कप के लिए West Indies ने 15 सदस्यीय टीम घोषित की

ICC ने इस साल के अंत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 (WorldCup 2023) के लिए बहुत कुछ कर रहा है. वास्तव में वनडे विश्व कप 2023 जो अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा इसमें कुल 10 टीमें खेलती नजर आएंगी.

8 टीमों ने इसके लिए क्वालीफाई कर लिया है बची दो टीमों के बीच क्वालीफाई के बाद तय किया जायेगा अभी वेस्ट इंडीज की टीम ने अपने टीम के स्क्वाड की घोषणा कर दी है जिसमें एक बढ़िया खिलाड़ी को मौका दिया है.

इस खिलाड़ी को मौका दिया गया

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम दो बार विजेता रही है जिसने पहले ही अपनी टीम का नाम घोषित किया था वास्तव में वेस्टइंडीज को 18 जून से जिंबाब्वे में क्वालीफायर राउंड खेलना है, बदलाव करते हुए वेस्टइंडीज ने फिर से अपनी टीम की घोषणा की है वेस्टइंडीज ने फिलहाल एक खिलाड़ी को रिप्लेस करते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाज को जोड़ा है.

वास्तव में, पहले घोषित स्क्वाड में बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती भी शामिल थे, लेकिन वह पिछले दिनों पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण मैच नहीं खेल सकते थे. इसलिए वेस्टइंडीज की टीम ने जॉनसन चार्ल्स को स्थान दिया, जो अधिक अनुभवी है.

IPL के सबसे बड़े खिलाड़ी को किया बाहर

जॉनसन चार्ल्स ने 2012 में वेस्टइंडीज के लिए डेब्यू किया था और अंतरराष्ट्रीय खेलों में अच्छा अनुभव है लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी शिमरोंन हेतमायर भी परेशान है.

आपको बता दें कि टीम को क्वालीफायर राउंड में दो समूहों में बांटा गया है. इन दोनों समूहों की टीमों को आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के अंतिम दो स्थानों के लिए संघर्ष करना होगा.

West Indies का 15 सदस्यीय स्क्वाड

शाय होप, रोवमेन पाँवेल, यानिक कारिया, कीसी कार्टी, जॉनसन चार्ल्स रोस्टन चेज, जेसन होल्डर, अकील होसैन, अलजारी जोसेफ, ब्रैडेन किंग, काइल मायर्स, कीमो पौल, निकोलस पूरन, रोमारियो शेफर्ड.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *